Sports

मेलबर्न : कोविड-19 के व्यापक खतरे के बावजूद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बाक्सिंग डे टेस्ट मैच में दर्शकों को आने की अनुमति मिल सकती है क्योंकि विक्टोरिया सरकार ने कहा है कि वह इस बहु प्रतीक्षित मुकाबले में प्रशंसकों की उपस्थिति को लेकर ‘बेहद आश्वस्त' है। 

कोविड-19 महामारी के कारण चार महीने से अधिक समय तक लॉकडाउन रहने के बाद मेलबर्न शीघ्र खुल जाएगा कि क्योंकि इस विक्टोरिया प्रांत में पिछले कुछ समय में कोविड-19 के मामलों में कमी आयी है। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट शृंखला दिसंबर में शुरू होगी जबकि बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच हमेशा की तरह 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में खेला जाएगा। 

ऑस्ट्रेलियाई प्रांत विक्टोरिया की प्रांतीय सरकार के प्रमुख डेनियल एंड्रयूज ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि दर्शक इस मैच में उपस्थित रहेंगे और प्रशासन इसको लेकर काम कर रहा है। एंड्रयूज ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, ‘बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच निश्चित तौर पर बहुत अलग है। मुझे पूरा विश्वास है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए एमसीजी में दर्शक मौजूद रहेंगे।' उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं जानता कि कितने दर्शकों को अनुमति मिलेगी लेकिन वहां दर्शक जरूर होंगे। हमें ऐसी सलाह दी गयी है और हम इस पर काम कर रहे हैं।' 

.
.
.
.
.