Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत ने ऑस्ट्रेलियाई धरती पर एक बार फिर इतिहास रचते हुए 2-1 से बॉर्डर गावस्कर सीरीज अपने नाम कर। इस हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की काफी आलोचना हो रही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान टिम पेन की कप्तानी को भी लेकर कई सवाल उठाए जा रहें हैं। भारत के हार के बाद जब टिम पेन को मैदान में फैंस की आलोचना का शिकार भी होना पड़ा। पेन को ऑस्ट्रेलियाई फैंस की भड़ास का सामना करना पड़ा।

Sports

दरअसल जब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन भारत से मिली शर्मनाक हार पर बोलने के लिए आए तो उन्हें ऑस्ट्रेलियाई फैंस की आलोचना का शिकार होना पड़ा। फैंस भारत से मिली इस हार से काफी निराश हैं और वह अपना पूरा गुस्सा टीम के कप्तान टिम पेन पर निकाल रहें हैं। ब्रिसबेन के गाबा मैदान में ऑस्ट्रेलियाई प्रंशसको द्वारा इस तरह बर्ताव से पेन निराश दिखे। 

PunjabKesari

टिम पेन ने कहा कि हम यहां सीरीज जीतने के लिए आए थे, लेकिन हम सिर्फ एक अनुशासित और कड़े भारतीय पक्ष से आउट हुए हैं, जो पूरी तरह से सीरीज जीतने के लायक है। हमें बहुत सी चीजों को वापस देखना होगा और हम एक टीम के रूप में इसे देखेंगे। हम इस सीरीज बेहतर टीम से हारें हैं। 

इस सीरीज के दौरान पहले भी देखा जा चुका है कि ऑस्ट्रेलियाई फैंस मैदान में बुरा बर्ताव कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों को नस्लभेदी टिप्पणीयां भी की थी जिसकी शिकायत भारतीय टीम और बीसीसीआई ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और आईसीसी से की थी। इस मामले में दोषी फैंस को मैच के दौरान बाहर भी निकाल दिया गया था। 

.
.
.
.
.