Sports

खेल डैस्क : टी-20 क्रिकेट विश्व कप 2021 शुरू होने से पहले इंगलैंड और भारतीय टीम विजेता के रूप में दावेदार माने जा रहे थे। भारत पहले ही बाहर हो गया। अब इंगलैंड की टीम भी पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से हार गई। हालांकि इंगलैंड की स्थिति 17वें ओवर तक ठीक थी लेकिन न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने जोरदार हिटिंग कर अपनी टीम को मैच जितवा दिया। मैच हारने के बाद मोर्गन ने इस पर बात की। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि हम छक्के मारने वाली टीम हैं लेकिन हमें इस मैच में छक्के मारने के लिए संघर्ष करना पड़ा। लेकिन दूसरी तरफ नीशल पूरी लय में थे। उन्होंने बाहर आकर छक्के लगाए। पूरा श्रेय उन्हें जाता है। 

ये भी पढ़े - इंग्लैंड और न्यूजीलैंड : मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों ने रखा एक मिनट का मौन

ये भी पढ़े - केन विलियमसन ने पकड़ी बेयरस्टो की गजब कैच, हुई खूब तारीफ, वीडियो

मोर्गन ने कहा कि खेल की अगर बात करें तो हम जानते थे कि दोनों पक्ष कौशल के आधार पर एक दूसरे के करीब थे। केन और उनकी टीम को यहां पूरा श्रेय मिलना चाहिए। आज उन्होंने हमें मात दे दी। इस टूर्नामेंट में वास्तव में उन्होंने अच्छा प्रतिनिधित्व किया है। हमारे लड़कों भी अच्छा खेले। उनपर गर्व है। मुझे लगता है कि 17वें, 18वें ओवर तक हम खेल में सही थे। लेकिन इसके बाद खेल बदल गया। 

ये भी पढ़े - जोस बटलर टी20 विश्वकप में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज, बाबर आजम को छोड़ा पीछे

ये भी पढ़े -केन विलियमसन ने खोला जीत का राज, फाइनल को लेकर कही यह बात

बता दें कि इंगलैंड ने पहले खेलते हुए मलान के 41 और मोईन अली के 51 रनों की बदौलत 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए थे। जवाब में खेलने आई न्यूजीलैंड की टीम ने डेरिल मिशेल के 47 गेंदों में 72, कॉनवे के 46 तो जिम्मी नीशम के 11 गेंदों में बनाए गए 27 रनों की बदौलत 19 ओवरों में मैच जीत लिया। 

.
.
.
.
.