Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विकेटकीपर जोस बटलर और क्रिस वोक्स के शानदार अर्धशतकों के दम पर इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पहले टेस्ट में 3 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऐसे में मैच के दौरान एक अजीब वाक्य सामने आया है। जहां एक पाकिस्तानी फैन टीम को चीयर्स करने स्टेडियम के बार पहुंच गया।

PunjabKesari
दरअसल, हुआ यूं कि जब मैच के चौथे दिन इंग्लैंड का एक नागरिक जो पाकिस्‍तान टीम का फैन था उसने ओल्‍ड ट्रेफर्ड ट्राम स्‍टॉप पर सैक्‍सोफोन बजाते हुए नजर आया। जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। बता दें, बटलर ने 101 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 75 बनाए जबकि वोक्स ने 120 गेंदों में 10 चौकों के सहारे नाबाद 84 रन बनाए। दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 33 ओवर में 139 रन की मैच विजयी साझेदारी ने पाकिस्तान को मायूस कर दिया। 

PunjabKesari
इंग्लैंड को इस जीत से 40 अंक मिले और अब आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में उसके 266 अंक हो गए हैं और वह दूसरे स्थान पर मौजूद ऑस्ट्रेलिया के करीब पहुंच रहा है। ऑस्ट्रेलिया के 296 अंक हैं। भारत 360 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। पाकिस्तान 140 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। बटलर और वोक्स ने ऐसे समय संघर्षपूर्ण बल्लेबाजी की जब पाकिस्तान का पलड़ा भारी नजर आ रहा था।  

.
.
.
.
.