Sports

लीड्स : फुटबाल में भले ही घरेलू टीम कप नहीं ला सकी हो लेकिन फीफा विश्व कप गोल्डन बूट विजेता हैरी केन ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली को शुभकामनायें दी जो क्रिकेट विश्व कप में मेजबान टीम के पहले खिताब की उम्मीद में इंग्लैंड की सबसे बड़ी बाधा बन सकते हैं। फुटबाल विश्व कप में पिछली गर्मियों में केन छह गोल के साथ शीर्ष स्कोरर रहे थे जिससे उन्होंने गोल्डन बूट जीता था और टीम सेमीफाइनल में पहुंचकर चौथे स्थान पर रही। 

England footballer Harry kane and virat Kohli play cricket

मौजूदा विश्व कप में दोनों सितारें एक-दूसरे से मिले और केन ने कोहली के खिलाफ बल्लेबाजी की और फिर भारतीय कप्तान को गेंदबाजी भी की। केन ने ट्वीट किया- हाल में लाड्र्स में विराट कोहली के साथ कुछ बेहतरीन समय बिताया। अगर वे इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हैं तो इस मैच को छोड़कर उन्हें विश्व कप के बचे हुए मैचों के लिये शुभकामनाएं दीं। टोटेनहम होट्सपुर के इस फारवर्ड ने कहा कि विराट शानदार खिलाड़ी है। दबाव वाली परिस्थितियों में आप किस तरह के खिलाड़ी हो, इसमें खेल से पता चल जाता है। वह बार बार ऐसी स्थिति से गुजरता है। उन्होंने अपनी मुलाकात की वीडियो भी साझा की।

England footballer Harry kane and virat Kohli play cricket

कोहली ने इसमें केन के सवालों का जवाब देते हुए कहा- मुझे फुटबाल पसंद है। हम एक दिन इसके बारे में ही बात कर रहे थे। हर क्रिकेट टीम अपने वार्म अप के लिए फुटबाल खेलती है। शर्तिया कह सकता हूं कोई भी फुटबाल टीम इसके लिए क्रिकेट नहीं खेलती है। खेलने के बाद भारतीय स्टार ने कहा- वह क्रिकेट में काफी बेहतर है, इतना मैं फुटबाल में नहीं हूं।

.
.
.
.
.