Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व में कोरोना वायरस का कहर जारी है। जहां 40 हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवा दी। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। हालांकि दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। ऐसे में कोरोना वायरस के चलते इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स ने अपने बाल कटवा लिए। जिसकी चर्चा क्रिकेट के गलियारों में जमकर हो रही है। 

Please donate to show some support for our amazing NHS heroes across the country!https://t.co/h1ULM8CjrB pic.twitter.com/ElFzIWetzh

— Sam Billings (@sambillings) March 31, 2020

दरअसल, सैम ने अपने टि्वटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने अपना सिर शेव करा लिया है। इस कॉज के लिए कृपया अपना योगदान दें। उन्होंने हर व्यक्ति से इसमें चंदा देने की अपील की है। बता दें, इस कठिन समय में क्रिकेटर अपना योगदान दे रहे हैं। इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स इस महामारी से लड़ने के लिए फंड जुटाने की शुरुआत की है। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले कोरोना वायरस महामारी से लड़ने और लोगों की एक बार फिर पूर्ण रूप से स्वास्थ करने के लिए विश्व भर में डाॅक्टर्स और मैडिकल स्टाफ के लोग दिन रात एक कर रहे हैं। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के ओपनर डेविड वार्नर ने इन सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपना सिर शेव किया था। उन्होंने अपने साथी स्टीव स्मिथ और भारतीय कप्तान विराट कोहली कई अन्य खिलाड़ियों को भी ये चैलेंज दिया है। 

.
.
.
.
.