Sports

साउथेम्प्टन : भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने इंगलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज से पहले कोविड से वापसी को लेकर अहम बातें कही हैं। रोहित बुधवार को ही टीम के साथ जुड़े और नेट प्रैक्टिस का आनंद लिया। उन्होंने मैच की तैयारियों पर प्रेसवार्ता के दौरान कोविड से उभरने की कहानी भी बया कीं। रोहित बोले- रिकवरी अच्छी रही है। मुझे कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किए आठ से नौ दिन हो गए हैं। वर्तमान में मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने 3 दिन पहले प्रशिक्षण शुरू किया था। मैं मैच में भाग लेना चाहता था क्योंकि मेरा शरीर बेहतर महसूस कर रहा है। अब मुझे कोई लक्षण नहीं दिख रहे। मैंने 2 से 3 बार नकारात्मक परीक्षण किया। मैं खेल के लिए उत्सुक हूं।

 

रोहित ने टी-20 सीरीज की तैयारियों पर कहा- हमारी नजर अब टी20 विश्व कप पर है। भारत के लिए अब हर महत्वपूर्ण है। हम चाहते हैं यहां आने के लिए और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम अपने सभी बॉक्स पर टिक करें और हम अपना काम पूरा कर लें। रोहित बोले- इंग्लैंड हमें चुनौती देगा लेकिन हम तैयार हैं। वहीं, एजबेस्टन टेस्ट में मिली हार से क्या टीम इंडिया पर असर पड़ेगा, सवाल पर रोहित बोले- आप चाहते हैं कि यह भूख हर समय बनी रहे। मैं निश्चित रूप से उस भूख को देखता हूं। हम जीत नहीं पाए यह निराशाजनक है लेकिन हम वापसी करेंगे। 

Rohit Sharma, Covid 19, cricket news in hindi, sports news, Team india, ENG vs IND, रोहित शर्मा, कोविड 19, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, टीम इंडिया, इंग्लैंड बनाम भारत

बता दें कि एजबेस्टन टेस्ट इंगलैंड ने जो रूट और बेयरस्टो के बीच 269 रनों की साझेदारी की बदौलत सात विकेट से जीत लिया था। यह जीत इंग्लैंड की पहली पारी में 284 रन पर आउट होने के बाद आई है, जो भारत द्वारा अपनी पहली पारी में 416 रन बनाने के बाद 132 रनों से पीछे रहा था। मैच की तीसरी पारी में भारत 245 रन पर सिमट गया और इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य मिला जो उन्होंने आसानी से हासिल कर लिया।
 

.
.
.
.
.