Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह लेह के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए। धोनी 15 दिनों की आर्मी की ट्रेनिंग के बाद घर लौट आए हैं और वह ट्रेनिंग के अंतिम दिन यानि 15 अगस्त को लेह में थे। इस दौरान धोनी ने साथी आर्मी जवानों के साथ स्वतंत्रता दिवस भी मनाया था।

 PunjabKesari

धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने कप्तान की फोटो शेयर की। जिस दौरान ये तस्वीर खींची गई उस समय धोनी स्कूल के बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इस फोटो को शेयर करते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्विटर हैंडल पर कैप्शन दिया गया अलग क्षेत्र, अलग खेल लेह। यह फोटो खूब शेयर की जा रही है। आज शाम 4 बजे के करीब शेयर की गई इस फोटो को 676 रीट्वीट्स और 7042 ने पसंद किया है। 

 

गौर हो कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारतीय टीम के सफर की समाप्ति के बाद धोनी टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए और 2 महीने की छुट्टी लेकर विक्टर फोर्स के साथ जुड़े। उन्होंने 15 दिनों तक आर्मी के साथ ट्रेनिंग के दौरान कश्मीर में रहते हुए पैट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की। इस दौरान वह अन्य आर्मी जवानों की तहत अपना काम खुद करते नजर आए जिसमें उनकी जूते पाॅलिश करने वाली फोटो खूब वायरल हुई थी। इसके अलावा वह साथी आर्मी जवानों के साथ वाॅलीबाॅल खेलते भी नजर आए थे। 

.
.
.
.
.