Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े के मैदान में 12वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में राजस्थान की टीम के कप्तान संजू सैमसन ने चेन्नई की की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया। इस मैच में फैंस धोनी की बल्लेबाजी का इंतजार कर रहे थे। लेकिन धोनी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया की गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इस मैच में एक बार फिर धोनी ने आलोचकों को अपनी फिटनेस करारा जवाब दिया। मैच के दौरान धोनी ने डाईव लगाई उनकी ऐसी फिटनेस देखकर सभी हैरान रह गए। फैंस ने यहां तक कहा कि अगर धोनी यह डाईव 2019 के विश्व कप में लगाई होती तो सभी का भला होता। 

PunjabKesari

दरअसल राजस्थान के खिलाफ सुरेश रैना के आउट होने के बाद धोनी बल्लेबाजी के लिए आए। लेकिन अपने चिर परिचिति अंदाज में धोनी ने तेजी से रन चुराने की कोशिश की लेकिन वह रन आउट होने से बाल-बाल बच गए। रन चुराने के लिए धोनी क्रीज में निकले और फिल्डर ने गेंद तेजी से विकेटकीपर की फेंकी। लेकिन धोनी अब भी इतने तेज हैं कि गेंद पहुंचने से पहले ही उन्होंने डाईव लगाकर क्रीज में पहुंच गए। धोनी की इस डाईव की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कमेंटेटर भी उनकी फिटनेस के कायल हो गए।

धोनी का ऐसा रूप देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियााएं दी। फैंस ने धोनी की इस डाईव पर ट्वीट करते हुए कहा कि काश यह डाईव विश्व कप के दौरान आ जाती। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अगर आप यही काम विश्व कप में किया होता तो सभी का भला होता। देखें प्रतिक्रियाएं -

.
.
.
.
.