Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: यूं तो क्रिसमस का जशन प्रभु यीशु के जन्मदिन के मौके पर कल भारत समेत पूरी दुनिया में क्रिसमस पर्व धूमधाम से मनाया जाता है। 24 दिसम्बर रात से ही ‘हैप्पी क्रिसमस-मेरी क्रिसमस’ से बधाइयों का सिलसिला जारी हो जाता है। लेकिन क्या आपको पता हैं कि क्रिकेट का वो कौनसा खिलाड़ी है जिनसे क्रिसमस की सेलिब्रेशन भारत में नहीं बल्कि दुबई में मनाया। जी हां, हम बात कर रहे है टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की। जिनके साथ टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी मौजूद थे। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया वायरल है।

महेंद्र सिंह धोनी और ऋषभ पंत वीडियो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mahi And Rishabh Pant Captured Enjoying Christmas Party At Dubai Last Night !! ❤ . VC - @dhoni.bhakt

A post shared by mahi.adorer (@mahi.adorer) on Dec 24, 2019 at 11:39pm PST

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी के ही एक फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर इन दोनों की एक वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों खिलाड़ी एक अपने दोस्तों के मौजूद हैं और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज सीरीज के शुरुआत में भी ऋषभ पंत धोनी ने घर पर गए थे।

महेंद्र सिंह धोनी टीम से बाहर 

PunjabKesari, MS Dhoni photo, Rishabh Pant photo
आपको बता दें कि धोनी विश्व कप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। गौरतलब है कि बीसीसीआई ने हाली में श्रीलंका और आस्ट्रेलिया के लिए टी20 और वनडे के 15 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है। जिसके एक बार फिस से माही को टीम में जगह नहीं दी गई। वही इस लिस्ट को देखकर फैस फिर से काफी निराश हुए है। 

 

.
.
.
.
.