IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के मैदान में हमेशा ‘कूल’ दिखने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी असल जिंदगी में भी शांत स्वभाव के हैं। धोनी ने हाल ही में अपनी पत्नी साक्षी के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं जिसमें दोनों जमीन पर सोते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

धोनी ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की फ्लाइट हो तो यही होता है।' गुरुवार को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई का मैच होना है जिसके लिए धोनी तथा उनकी टीम चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रही थी और इसी दौरान ये फोटो खींची गई। 

PunjabKesari

गौर हो कि चेन्नई ने कल कोलकाता को 7 विकेट से हराकर जीत दर्ज की है। दीपक चाहर (20 रन पर तीन विकेट), हरभजन सिंह (15 रन पर दो विकेट), इमरान ताहिर (21 रन पर दो विकेट) और रवींद्र जडेजा (17 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नाइट राइडर्स की टीम 9 विकेट पर 108 रन ही बना सकी जो मौजूदा सत्र का तीसरा न्यूनतम स्कोर है। इसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 43) और अंबति रायडू (21) की बदौलत 3 विकेट विकेट गंवाकर 17.2 ओवर में 111 रन बनाकर जीत दर्ज की।

.
.
.
.
.