Sports

नई दिल्ली : भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जितना मैदान पर विरोधी गेंदबाजों पर हावी रहते हैं उतना ही ऑफ फील्ड व अपने दोस्तों के साथ मजाक करने से पीछे नहीं हटते। धवन की इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें बातों ही बातों में वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर कटाक्ष करते हुए दिखते हैं। दरअसल पंत चोट के कारण दूसरा वनडे नहीं खेले थे। ऐसे समय में केएल राहुल (KL Rahul) ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी निभाई थी। 

शिखर धवन ने ऋषभ पंत को लेकर केएल राहुल से ये कहा 

Shikhar Dhawan photo, KL Rahul photo
केएल राहुल ने मैच के दौरान भी महज 52 गेंदों पर 80 रन की पारी खेली थी। इसके साथ ही पंत की टीम में जगह बनाए रखने की उम्मीदें भी धुंधली पड़ती जा रही है। इसी स्थिति पर शिखर धवन ने राजकोट वनडे के बाद केएल राहुल से बात करते हुए कटाक्ष किया। धवन बोले- केएल राहुल आपकी विकेटकीपिंग देखकर अब ऋषभ पंत गुलाटी नहीं मार रहा और खड़े होकर बोल रहा है कि मैं अब फिट हो गया हूं। देखें वीडियो-

केएल राहुल की शानदार फॉर्म 

केएल राहुल इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। बीते महीने बांगलादेश और श्रीलंका टीम जब भारत आई थी तो उन्होंने सलामी बल्लेबाजी का रोल अदा किया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में केएल राहुल ने 46 रन बनाए थे अब दूसरे वनडे में उन्होंने 80 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर अपनी बेहतरीन फॉर्म का सबूत दिया है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज 

kl rahul photo, kl rahul images, kl rahul pic

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर आ गई है। मुंबई में खेला गया पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीता था। इसके बाद राजकोट वनडे में टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 340 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम महज 304 रन ही बना पाई थी।

.
.
.
.
.