Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के सीमित ओवर क्रिकेट के दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलाल कर दिया गया है और इस दौरे के लिए शिखर धवन को कप्तानी सौंपी गई है। श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज के दौरान भारतीय टीम का एक दल जिसमें सभी बड़े खिलाड़ी हैं, इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहा होगा। कप्तान बनाए जाने के बाद धवन ने अपनी खुशी व्यक्त की और सभी को धन्यवाद दिया।  

श्रीलंका दौरे के लिए कप्तान बनाए जाने के बाद धवन ने ट्वीट करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, अपने देश का नेतृत्व करने के अवसर से गर्व महसूस कर रहा हूं। आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। भारत का श्रीलंका दौरा 13 जुलाई से 25 जुलाई तक होगा और इस दौरान टीम श्रीलंका से तीन वनडे अंतरराष्ट्रीय और इतने ही ट्वेंटी20 मैच खेलेगी। सभी मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। 

श्रीलंका दौरे के लिए टीम 

शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), पृथ्वी साव, देवदत्त पडीक्कल, रूतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नितीश राणा, इशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, कृणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज : ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह। 

वनडे सीरीज का शेड्यूल 

पहला मैच - 13 जुलाई 
दूसरा मैच - 16 जुलाई
तीसरा मैच - 18 जुलाई 

टी20आई सीरीज का शेड्यूल 

पहला मैच - 21 जुलाई 
दूसरा मैच - 23 जुलाई
तीसरा मैच - 25 जुलाई 

.
.
.
.
.