Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड की कप्तान सोफी डिवाइन ने घरेलू सुपर स्मैश प्रतियोगिता के दौरान महिला टी20 इतिहास का सबसे तेज शतक लगाते हुए 10 साल पुराने रिकाॅर्ड को तोड़ा। डिवाइन की शतकीय पारी के दौरान एक सिक्सर शाॅट एक छोटी बच्ची के लगा था और मैच के बाद डिवाइन ने इस फैन का हाल पूछा जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

डिवाइन ने 36 गेंदों पर टी20 क्रिकेट में शतक लगाते हुए वेस्टइंडीज की खिलाड़ी डिंड्रा डॉटिन के रिकार्ड को तोड़ा जिन्होंने 38 गेंदों में ये कमाल किया था। उनकी 108 रन की नाबाद शानदार पारी के कारण ही वेलिंगटन ब्लेज ने ओटैगो स्पार्क्स को 10 विकेट से हराया। मैच के दौरान एक सिक्सर शाॅट डुनेडिन में ओवल विश्वविद्यालय के मैदान पर मैच देख रही छोटी बच्ची के जाकर लगा। हालांकि इस दौरान वह उसका हाल नहीं जान पाई। लेकिन मैच जीतने के बाद डिवाइन अपनी इस फैन के पास गई और उसका हाल जाना। 

इसका वीडियो न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाला गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम के ट्विटर हैंडल से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त बच्ची ठीक है और उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। इसी के साथ ही वीडियो में क्रिकेटर डिवाइन को उक्त बच्ची के साथ बात करते हुए और उसे अपनी कैप देते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है जबकि 500 के करीब लोगों ने इसे लाइक भी किया है। 

.
.
.
.
.