Sports

कोलकाता : टेम्बा बावुमा भले ही खराब फॉर्म और पैर की मांसपेशियों की चोट से जूझ रहे हों लेकिन दक्षिण अफ्रीका के कप्तान ने गुरुवार को यहां ईडन गार्डन्स पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप सेमीफाइनल से पूर्व सोमवार को यहां काफी असहज होने के बावजूद लंबे ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लिया। दक्षिण अफ्रीका के अधिकांश खिलाड़ियों ने सोमवार को जहां वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया तो वहीं बावुमा ने दाई जांघ पर पट्टी बांधकर ट्रेनिंग की।

 

Temba Bavuma, Practice session, Cricket world cup, cricket world cup 2023, CWC 2023, South africa, टेम्बा बावुमा, अभ्यास सत्र, क्रिकेट विश्व कप, क्रिकेट विश्व कप 2023, सीडब्ल्यूसी 2023, दक्षिण अफ्रीका

 


उन्होंने फिटनेस ड्रिल करने के अलावा मैदान के कुछ चक्कर भी लगाए और विकेटों के बीच दौड़ का अभ्यास भी किया। इस दौरान बावुमा कई बार असहज नजर आए और उन्होंने टीम फिजियो सिजवे हादेबे और स्ट्रैंथ एवं अनुकूलन कोच रुनेशन मूडले को भी इसकी जानकारी दी। लगभग 15 मिनट वार्म अप के बाद वह नेट पर आए और एक स्टंप के साथ बल्लेबाजी की। उन्होंने लगभग 30 मिनट तक गेंदबाजों का सामना किया।

 


अभ्यास सत्र के बाद बावुमा निजी कार में संभवत: स्कैन के लिए निकल गए। टीम प्रबंधन ने उनकी चोट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। बावुमा इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबलों के लिए उपलब्ध नहीं थे और उनकी गैरमौजूदगी में ऐडन मार्कराम ने टीम की अगुआई की।