Sports

नई दिल्लीः  बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है। बॉलीवुड एक्ट्रेस के क्रिकेट खिलाड़ी के साथ अफेयर्स की खबरें भी आए दिन आती रहती हैं। दीपिका पादुकोण भी खुद को इस राह से मोड़ नहीं पाईं। हालांकि, अब उनका रणवीर सिंह से विवाह हो चुका है, लेकिन इससे पहले दीपिका का 2 मशहूर भारतीय क्रिकेटरों के साथ अफेयर की खबरें भी आती रहीं। काैन हैं वो क्रिकेटर्स, आइए जानें-
deepika padukone

युवराज सिंह 
एक समय क्रिकेटर युवराज सिंह और दीपिका के प्यार के चर्चे भी खूब हुए थे। दीपिका मैच में युवराज के लिए चीयर करती हुई भी नजर आती थीं। मैच के बाद उन्हें डिनर पर भी देखा जाता था।
yuvraj and deepika image

उस वक्त दीपिका बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए मेहनत कर रही थीं आैर उन्हें युवराज के साथ चर्चा में आने के कारण काफी लोकप्रियता भी मिली थी। दोनों को कई कार्यक्रम में एक साथ भाग लेते हुए देखा गया था। हालांकि, इन दोनों का यह अफेयर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया था। जल्द ही इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गई थीं आैर युवराज ने बाद में एक्ट्रेस हेडल कीच से शादी कर ली। 

महेंद्र सिंह धोनी
दीपिका एमएस धोनी के साथ अफेयर के चलते भी काफी सुर्खियों में रही थी। यह बात है साल 2007 की जब धोनी और दीपिका के अफेयर की ख़बरें जोरों पर थीं। खुद एमएस धोनी ने दीपिका के साथ अपने रिलेशन को पब्लिकली एक्स्पेट किया था और बताया था कि वह उनके जबरा फैन हैं। 
dhoni and deepika

धोनी और दीपिका के बीच रिलेशन हर किसी को पता है और यह काफी सुर्ख़ियों में रहा था। हालांकि, जल्द ही दोनों के ब्रेकअप की खबर भी सामने आ गई थी और इसके बाद दोनों कभी साथ नजर नहीं आए। दीपिका ने इसके बाद अपना ध्यान बॉलीवुड में लगाया और आज वह बॉलीवुड की नंबर-1 अभिनेत्री मानी जाती हैं।