Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मैच हरा दिया। इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 98 रन की पारी खेली और टीम को बड़ी जीत दिलाई। भले ही चेन्नई इस मैच को हार गई पर टीम एक खिलाड़ी ने खूब सूर्खियां बटोर ली। मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रैंड को सभी के सामने प्रपोज कर दिया। 

PunjabKesari

दुबई के मैदान पर एक तरफ जहां पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ताबड़तोड़ पारी खेलकर चर्चा में आए। तो वहीं स्टेडियम के एक कोने में प्रेमी जोड़े द्वारा एक दूसरे को प्रपोज किए जाने का वीडियो टीवी पर आ गया। देखते ही देखते ही यह वीडियो चर्चा का विषय बन गया। क्योंकि इसमें प्रपोज करने वाल शख्स कोई और नहीं बल्कि चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर थे। 

PunjabKesari

यह घटनाक्रम तब सामने आया जब चेन्नई की टीम हार के बाद पवेलियन लौट रही थी। पर तभी टीम के साथियों से अलग होकर दीपक चाहर दर्शक दीर्घा की तरफ बढ़ गए। चाहर को ऐसा करता देख सभी की नजरें उन पर गड़ गई। सभी उत्सुक थे कि दीपक क्या करने वाले थे। दीपक जब दर्शक दीर्घा में बैठी खूबसूरत महिला के पास पहुंचे तो सभी ओर दर्शकों में जोश भर गया। अगले ही पल दीपक चाहर उस महिला के सामने एक घुटने के बल बैठे दिखे। उनके हाथ में एक रिंग थी। दीपक को ऐसा करता देख उक्त महिला खुशी से उछल पड़ी। उसने हां बोलकर दीपक को गले लगाया तो फैंस ने तालियो से उनका हौंसला बढ़ाया। 

PunjabKesari

तो वहीं कॉमेंट्री कर रहे इरफान पठान काफी खुश दिखे। जब टीवी स्क्रीन पर यह दिखाया जा रहा तो उन्होंने चाहर को बधाईयां दीं। वहीं दीपक चाहर की रोमांटिक प्रपोज वाली वीडियो सोशल मीडिया पर पल भर में ही वायरल हो गई। फैंस तेजी से उक्त महिला के बारे में उत्सुक दिखे। आईए आपको बताते हैं कि उक्त महिला कौन है

बिग बॉस सेलीब्रिटी की बहन है महिला 

PunjabKesari

दीपक चाहर ने जिस महिला को प्रपोज किया वह कोई और नहीं बल्कि रोडीज और बिग बॉस फेम कंटेस्टेंट सिद्घार्थ भारद्वाज की बहन जया भारद्वाज है। जया भारद्वाज दिल्ली की कॉर्परेट फर्म में काम करती हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को प्राईवेट किया हुआ है जिससे पता चलता है कि वह ज्यादा सोशली नहीं होती। 

प्लेऑफ में प्रपोज करना चाहते थे दीपक चाहर 

दीपक चाहर जया भारद्वाज को प्लेऑफ के मैचों के दौरान प्रपोज करना चाहते थे। पर उन्होंने इस मामले में अपनी टीम के कप्तान धोनी की सलाह ली। धोनी ने चाहर को सलाह दी कि वह जया को प्लेऑफ के दौरान नहीं बल्कि लीग मैच के दौरान ही प्रपोज करें। दीपक चाहर ने कप्तान की बात मानी और जया को सबके सामने अंगूठी देकर प्रपोज किया और जया ने भी हां कर दी।