Sports

खेल डैस्क : विंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन के मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मैच में दीपक चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया। उनका दर्द इतना बढ़ गया कि वह मैदान से बाहर चले गए। दीपक दो विकेट लेकर टीम इंडिया को बढिय़ा शुरूआत दे चुके थे। उनके ओवर की बची एक गेंद बाद में वेंकटेश अय्यर ने फेंकी। पूरा घटनाक्रम तीसरे ओवर में सामने आया।  गेंद फेंकने के लिए दौड़ रहे दीपक अचानक रुक गए। उन्होंने गेंद फेंकी और धीरे से मैदान पर बैठ गए। यह देखकर भारतीय फिजियो नितिन पटेल भी तुरंत मैदान पर पहुंच गए। शुरूआत में थोड़ी स्ट्रैचिंग की गई लेकिन दीपक का दर्द से राहत नहीं मिली। आखिर उन्होंने मैदान से बाहर जाने का फैसला किया। उनकी जगह मोहम्मद सिराज मैच में फील्डिंग करने उतरे।


दीपक चाहर ने ही टीम इंडिया को तीसरे टी-20 मुकाबले में पहली सफलता दिलवाई थी। उन्होंने पहले ही ओवर में के. मेयर्स को पवेलियन लौटाया था। उसके बाद तीसरे ओवर में खतरनाक नजर आ रहे शाइ होप को भी चलता किया। दीपक जब मैदान से बाहर गए तब तक वह 1.5 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट चटका चुके थे। 

बता दें कि बीसीसीआई की ओर से आगामी टी-20 विश्व कप के लिए परफेक्ट प्लेइंग-11 ढूंढने के लिए विभिन्न एक्सपेरीमेंट किए जा रहे हैं। इसी के तहत रेगुलर बॉलर  जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को सीरीज से राहत दी गई है। उनकी जगह पर दीपक चाहर, आवेश खान और हर्षल पटेल को परखा जा रहा है। दीपक ने सीरीज के पहले दो मैचों में सिर्फ एक ही विकेट लिया था। अब उनका श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया है।