Sports

कराची : चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा है कि उन्हें दोनों की रेडियोलॉजी रिपोट्र्स मिली हैं और दोनों को टी-20 श्रृंखला से बाहर करने का फैसला किया गया है। 

रिजवान को तीसरे टी-20 मैच में बल्लेबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रिटायडर् हटर् होना पड़ा था। पीसीबी की ओर से कहा गया है कि उनके सप्ताह से 10 दिन तक मैदान के बाहर रहने की उम्मीद है वहीं नियाजी को उस मैच में किसी तरह की तकलीफ में नहीं देखा गया था, लेकिन पता चला है कि उनकी भी मांसपेशियों में खिंचाव है और इस कारण उन्हें सीरीज से बाहर कर दिया है। 

इस जोड़ी के अलावा आजम खान पहले ही चोट के कारण अनुपलब्ध है। वहीं इस वर्ष की शुरुआत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 में पदार्पण करने वाले हसीबुल्लाह को आजम के कवर के तौर पर बुलाया गया है, इसके अलावा किसी बदलाव की घोषणा नहीं की गई है। उल्लेखनीय है कि दूसरे मैच में हारने के बाद न्यूजीलैंड ने तीसरे मैच में वापसी करते हुए श्रृंखला को 1-1 की बराबरी पर ला दिया, आखिरी दो मैच लाहौर में खेले जाएंगे।