Sports

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर अभी इंगलैंड दौरे पर हैं। इसी दौरान उन्होंने पत्नी कैंडिस को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है। उक्त फोटो में वार्नर और कैंडिस शतरंज के बड़े ढांचे के पास फोटोशूट कराते दिख रहे हैं। वार्नर ने फोटो पर लिखा है-

 

जब समय निकलता है, तो आप कभी-कभी यह देखना भूल जाते हैं कि हम कितने भाग्यशाली हैं, खासकर जब आप यादों को देखते हैं। अपनी पत्नी की आंखों में चित्र देखकर सोच रहा हूं कि भविष्य में जीवन कैसा होगा। हम उसके बाद क्या करेंगे, फिर सप्ताह, महीना, अगले साल छह साल बाद तीन बच्चे। हम अभी भी यात्रा कर रहे हैं और उस खेल को खेल रहे हैं जिसे मैं प्यार करता हूूं। मुझे याद है कि जिस कारणों से मैंने अपनी आत्मा से शादी की। वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है। हंसी, आंसू, उतार-चढ़ाव, शब्द कभी भी यह बताने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे कि मैं कैंडी मेरे लिए क्या मायने रखती है। मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे पास इतनी मजबूत, दृढ़, प्यार करने वाली, देखभाल करने वाली पत्नी है।

बता दें कि वार्नर इन दिनों इंगलैंड दौरे पर हैं। टी-20 सीरीज के बाद वनडे सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। अब वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करने के लिए यूएई पहुंचेंगे। आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होना है। ऐसे में वार्नर से उम्मीद होगी कि वह अपनी टीम को खिताब दिलाएंगे।

.
.
.
.
.