Sports

खेल डैस्क : मोहम्मद कैफ सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को लेकर की गई टिप्पणी पर घिर गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के दिक्कत प्लेयरों ने उन्हें दिए गए बयानों पर घेरा है। दरअसल, कैफ ने कहा था कि मैं यह कभी स्वीकार नहीं कर सकता कि सर्वश्रेष्ठ टीम ने विश्व कप जीता है। भारतीय टीम कागज पर सर्वश्रेष्ठ है। कैफ का बयान वायरल हुआ तो इसका जवाब देने के लिए डेविड वॉर्नर आगे आए। उन्होंने लिखा- मुझे एमके (मोहम्मद कैफ) पसंद है, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर क्या है। दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा जब यह मायने रखता है। यही कारण है कि वे इसे फाइनल कहते हैं। यही वह दिन है जो मायने रखता है और यह किसी भी दिशा में जा सकता है, यह खेल है। 2027 हम आ गए।

 

 

David Warner, Mohammad Kaif, Cricket news, sports, Team india, cricket world cup 2023, डेविड वार्नर, मोहम्मद कैफ, क्रिकेट समाचार, खेल, टीम इंडिया, क्रिकेट विश्व कप 2023

 


डेविड वार्नर ने फाइनल में दबाव में प्रदर्शन के महत्व पर प्रकाश डाला कि दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करने की आवश्यकता होती है जब यह मायने रखता है। बता दें कि सोशल मीडिया पर यह मजाक तब शुरू हुआ जब ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में भारत को छह विकेट से हरा दिया था और अपना छठा विश्व कप खिताब जीता था। 

 


गंभीर ने सप्ताह की शुरुआत में स्पष्ट रुख अपनाते हुए कहा था कि फाइनल जीतने वाली टीम जाहिर तौर पर विश्व कप की सर्वश्रेष्ठ टीम है और केवल वे ही इससे इनकार करेंगे जो सच्चाई से दूर जाना चाहते हैं। गंभीर ने कहा कि मैंने इसके बारे में सुना है। मैं आपको स्पष्ट रूप से बताऊंगा। बहुत से लोगों को यह पसंद नहीं आएगा। मैंने कुछ विशेषज्ञों को यह कहते हुए सुना है कि सर्वश्रेष्ठ टीम विश्व कप नहीं जीत पाई। यह बिल्कुल सच नहीं है। यह सबसे विचित्र बयानों में से एक है।