Sports

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर लंबे छक्के और हैलीकॉप्टर शॉट के अलावा अपने कूल एटीट्यूड के लिए भी पहचाने जाते हैं। यही कारण है कि हर यंगस्टर उन्हें फॉलो करना चाहता है। हाल ही में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में धोनी ने नया हेयरकट कराया। आपको बता दें कि माही के हेयरकट की मुरीद एक महिला क्रिकेटर हो चुकी हैं। इस लिस्ट में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य डेनिएल वायट का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

एक समय ऐसा था जब डेनियल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर पागल थी और कोहली को उन्होंने शादी का प्रस्ताव भी दे डाला था, लेकिन अब मैच के बाद डेनिएल वायट धोनी पर फिदा हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर एमएस धोनी के हेयरकट की तारीफ की। इसके कुछ दिन पहले धोनी के हैलीकॉप्टर शॉट की तारीफ करते हुए डेनियल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मुझे नहीं पता कि मेरा हेलीकॉप्टर शॉट कितना दूर जा पाएगा।
 


इससे पहले टाॅस हारकर आरसीबी की टीम ने एबी डिविलियर्स और क्विंटन डिकॉक की ताबड़तोड़ पारियों की मदद से 205 रनों का स्कोर खड़ा किया। लेकिन अंबाती रायडू और एमएस धोनी की पारियों की मदद से चेन्नई की टीम ने यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। एक बार फिर एमएस धोनी मैच फिनिशर की भूमिका में नजर आए और अंत तक टिककर अपनी टीम को छक्का मारकर मैच जिताया।अपनी पारी के दौरान धोनी ने 34 गेंदों का सामना करते हुए 70 रनों की पारी खेली, जिसमें धोनी ने 7 छक्के और 1 चौका जड़ा।