Sports

बेंगलुरू : विश्व कप में न्यूजीलैंड की गेंदबाजी अभी तक अपेक्षा के अनुरूप नहीं रही है लेकिन लेकिन कप्तान केन विलियमसन ने बुधवार को उम्मीद जताई कि लॉकी फर्ग्युसन की वापसी से उनके आक्रमण को धार मिलेगी। फर्ग्युसन चोट के कारण पिछले दो मैच नहीं खेल सके। अब न्यूजीलैंड को बृहस्पतिवार को श्रीलंका के खिलाफ करो या मरो का मैच खेलना है। 

विलियमसन ने कहा, ‘वह हमारे आक्रमण में संतुलन लाता है। उसने टूर्नामेंट में उपयोगी योगदान दिया है और उसके पास अपार अनुभव है। वह नई गेंद के गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होता है। हम पिच को देखकर टीम संयोजन तय करेंगे।' ट्रेंट बोल्ट ने आठ मैचों में दस विकेट लिए हैं लेकिन अभी तक अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर सके। 

विलियमसन ने कहा, ‘वह बेहतरीन गेंदबाज है। पिछले कुछ मैचों में पिचें अच्छी थी और बल्लेबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा। कई बार पिच से मदद भी नहीं मिलती। खिलाड़ियों के पास अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करने का कल फिर मौका है।' उन्होंने रचिन रविंद्र की तारीफ करते हुए कहा, ‘वह अपार प्रतिभाशाली है और उसका प्रदर्शन काबिले तारीफ रहा है। बल्ले के अलावा गेंद से भी उन्होंने सराहनीय योगदान दिया है।'