Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम जब बर्मिंघम के मैदान पर इंगलैंड के खिलाफ खेल रही थी तभी बतौर वैकिल्पक फील्डर ग्राऊंड में आए रवींद्र जडेजा ने ऐसा कारनामा कर दिया कि क्रिकेट फैंस को 27 साल पुराने एक वाक्ये की याद आ गई। दरअसल मैच के दौरान जडेजा ने लॉन्ग ऑन पर शानदार डाइविंग कैच पकड़कर जेसन रॉय को पवेलियन की राह दिखाई थी। जडेजा का यह कैच पल भर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके साथ ही लोगों ने 1992 विश्व कप में अजय जडेजा द्वारा पकड़ी गई कैच की वीडियो भी वायरल कर दी। 
दरअसल 1992 विश्व कप में भी भारतीय ऑलराऊंडर अजय जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में यह शानदार कैच पकड़ा था। अब छोटे जडेजा यानी कि रवींद्र जडेजा ने ऐसी ही कैच पकड़कर क्रिकेट फैंस की उन यादों को ताजा कर दिया। 
देखें अजय जडेजा द्वारा पकड़ी गई कैच

बता दें कि रवींद्र जडेजा को अभी तक विश्व कप में मौका नहीं मिला है। वह टीम इंडिया की 15 सदस्यीय लिस्ट में तो शामिल है लेकिन उन्हें अभी तक किसी मैच में मौका नहीं दिया गया है। बर्मिंघम वनडे में वह केएल राहुल की जगह फील्डिंग करने आए थे। जडेजा ने जेसन राय की कैच लपकी जोकि 57 गेंदों में सात चौके और दो छक्कों की मदद से 66 रन बना चुके थे। 
देखें रवींद्र जडेजा की कैच LINK

.
.
.
.
.