Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के पहले मैच शुरू होने को कुछ ही समय रह गया है। मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी को लेकर बयान दिया है। सीएसके के कोच फ्लेमिंग ने धोनी की फिटनेस के ऊपर उठ रहे सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि धोनी की फिटनेस अभी भी कई खिलाड़ियों से बेहतर हैं। धोनी इस समय अपने आपको तरो ताज़ा महसूस कर रहें हैं जो हमारी टीम के लिए बेहद कारगर साबित होगा।

PunjabKesari

फ्लेमिंग ने अपने बयान में कहा कि कुछ तरीकों से ब्रेक हमारे अनुभवी और बड़ी उम्र के खिलाड़ियों के लिए काफी कारगर हो सकता है। वह बहुत फिट हैं और मानसिक रूप से काफी मज़बूत हैं। अनुभवी खिलाड़ी अहम मौकों को पहचान सकते हैं, इसलिए ही उन्होंने अपने करियर में इतना शानदार प्रदर्शन किया है। वे किसी भी समय मैच का रुख मोड़ सकते हैं, दबाव को झेल सकते हैं और परिस्थितियों का आंकलन कर सकते हैं। अनुभव यही होता है, इसलिए हम इसे काफी अहम मानते हैं। 

PunjabKesari

फ्लेमिंग ने आगे कहा कि धोनी के शांत स्वभाव के कारण ही हमारी टीम करीबी मैच जीतने में सफल रहती है। कि महत्वपूर्ण खिलाड़ियों को काफी अनुभव रहा है और आप इसमें कौशल को भी मिला सकते हो। आप युवाओं को शामिल कर सकते हो और सही संतुलन बना सकते हो। गौर हो कि आईसीसी विश्व कप के बाद ये धोनी का पहला मैच है और सभी की नज़रें उन पर ही रहेंगी।  

.
.
.
.
.