Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के चलते पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था पर भी इस बुरा असर पड़ सकता है। दुनियाभर में कोरोना वायरस के चलते 95 हजार लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। कोरोना की प्रकृत्ति के कारण पूरी दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए खेल चुके क्रिकेटर ऋषि धवन (Rishi Dhawan) कर्फ्यू का नियम तोड़कर बाहर निकले।जिसके बाद पुलिस ने हिमाचल के खिलाड़ी पर कानूनी कार्रवाई की। 

ऋषि धवन का चालान क्यों कटा 

PunjabKesari, Rishi Dhawan
दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो, क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान मंडी के गांधी चौक में काटा गया। जब ऋषि जा रहे थे तो पुलिस ने उनसे पूछताछ की, जिसमें पता चला कि उनके पास वाहन की परमिशन नहीं है। बता दें, जिला प्रशासन ने कर्फ्यू छूट के दौरान भी वाहनों के इस्तेमाल पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है। इस दौरान सिर्फ जरूरी वाहनों को ही आने-जाने की अनुमति है। पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने की वजह से उनका 500 रुपये का चालान बनाया। क्रिकेटर ने उसी समय पैसे का भुगतान कर दिया। उल्लेखनीय है कि ऋषि धवन ने कोरोना वायरस से जंग में मदद के तौर पर एक लाख रुपये सीएम आपदा राहत कोष में दिए थे। 

ऋषि धवन भारतीय टीम के लिए प्रदर्शन 

PunjabKesari, Rishi Dhawan
गौरतलब है कि ऑलराउंडर खिलाड़ी धवन को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से 2016 में खेलने का मौका मिला था। लेकिन ऑलराउंडर खिलाड़ी इस मौके को भुना नहीं पाया और लंबे वक्त तक टीम का हिस्सा नहीं रह सका। धवन ने भारत के लिए कुल 3 एकदिवसीय मैच खेले थे जहां उसने 1 विकेट हासिल किया और 12 रन बनाए।साथ ही एक टी20 आई मुकाबले में धवन ने 1 रन बनाया और साथ ही 1 विकेट हासिल किया था। इसके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी धवन आईपीएल

.
.
.
.
.