Sports

 

लास एंजिलिस: कोरोना वायरस के कारण जब पूरे टेनिस सत्र पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं तब दो बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सिमोना हालेप ने सभी से सकारात्मक बने रहने की अपील करते हुए कहा कि वह फिर से कोर्ट पर उतरने के लिए लंबा इंतजार नहीं कर सकती। इस स्टार टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि उन्हें भी अपनी टीम और साथियों की कमी खल रही है।   

हालेप ने ट्विटर पर कहा, ‘मुझे अपनी टीम की कमी खल रही है। मुझे साथी खिलाड़ियों की कमी खल रही है। मुझे (डब्ल्यूटीए) टूर में हर चीज की कमी खल रही है।' उन्होंने कहा, ‘मैं जानती हूं कि यह समय सभी के लिये थोड़ा मुश्किल भरा है लेकिन अगर हम घर पर रहें, अगर हम मजबूत और सकारात्मक बने रहें…. सब कुछ ठीक हो जाएगा। मैं फिर से यात्रा करने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं फिर से टेनिस खेलने का इंतजार नहीं कर सकती।'

रोमानियाई स्टार हालेप फरवरी में दुबई ओपन के बाद पांव में चोट के कारण दोहा टूर्नामेंट से हट गयी थी। इसके बाद उन्होंने इंडियन वेल्स टूर्नामेंट से भी हटने का फैसला किया जो कोरोना वायरस के कारण स्थगित होने वाली पहली टेनिस प्रतियोगिता थी। इस महामारी के कारण टेनिस के कई टूर्नामेंट रद्द कर दिये हैं जिनमें प्रतिष्ठित विंबलडन भी शामिल है जहां हालेप मौजूदा चैंपियन है।

.
.
.
.
.