Sports

नई दिल्ली:  टेनिस की दिग्गज त्रिमूर्ति सर्बिया के नोवाक जोकोविच, स्पेन के राफेल नडाल और स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर कोरोना वायरस के खतरे के कारण अपने-अपने देशों में लगे लॉकडाउन के बीच घर के परिसर में ही टेनिस खिलकर समय बिता रहे हैं और खुद को व्यस्त रखे हुए हैं। एटीपी ने अपने सभी टूर्नामेंटों को फिलहाल स्थगित कर रखे हैं। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच घर में रहकर परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं। 

जोकोविच ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने घर के अंदर टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि प्रतिस्पर्धा कभी खत्म नहीं होती। गौरतलब है कि इस साल अब तक एक ग्रैंड स्लेम टूर्नामेट ऑस्ट्रेलियन ओपन का आयोजन हुआ है जिसे जोकोविच ने जीता था। दूसरा ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया है जबकि तीसरे ग्रैंड स्लेम विम्बलडन को रद्द कर दिया गया है।  

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी नडाल अपनी बहन मारिया बेल के साथ घर के पिछले हिस्से में टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है। उन्होंने दो कुर्सियों को जोड़कर नेट बना रखा है।  विश्व के चौथे नंबर के खिलाड़ी फेडरर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह घर में रहकर‘ट्रिक शॉट'की प्रैक्टिस कर रहे हैं। फेडरर ने कैप्शन में मजाकिया तौर पर लिखा है कि वह सुनिश्चित कर रहे हैं कि ट्रिक शॉट कैसे मारा जाता है और वह इसे भूले तो नहीं हैं। 

.
.
.
.
.