Sports

नई दिल्ली : ग्लोबल कनाडा टी-20 क्रिकेट लीग में आखिरकार न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो का बल्ला बोल ही पड़ा। लीग के तहत ब्रेमटॉन वूल्व्स और विनिपेग्स हॉक्स के बीच खेले गए मैच के दौरान मुनरो ने न सिर्फ फॉर्म में वापसी की बल्कि अपनी टीम को जीत भी दिलाई। मुनरो की पारी की खास बात यह रही कि उन्होंने महज 31 गेंदों में 53 रन बनाए। इनमें चार छक्के और तीन चौके भी शामिल थे।

Colin Munro Playing winning knock in GT20 Canada League

इससे पहले ब्रेमटॉन वूल्व्स के कप्तान कोलिन मुनरो ने टॉस जीतकर विनिपेग्स हॉक्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया था। हॉक्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 6 रन के स्कोर पर ही क्रिस लिन पवेलियन लौट गए। इसके बाद शैमान अनवर और सन्नी सोहेल ने छोटी सी साझेदारी की। लेकिन अभी वूल्व्स के बॉलरों के आगे हॉक्स के बल्लेबाज लडख़ड़ा गए। एक समय हॅक्स का स्कोर आठ विकेट गंवाकर 77 रन था। अंत में कलीम साना ने 27 रन की पारी खेल टीम का स्कोर 116 तक पहुंचाया।

Colin Munro Playing winning knock in GT20 Canada League

छोटे लक्ष्य का पीछा करना हालांकि ब्रेमटॉन वूल्व्स के लिए भी इतना आसान नहीं था। वूल्व्स ने शुरुआती 30 रन के अंदर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। ऐसे समय में कप्तान मुनरो ने बाबर हयात के साथ मिलकर अपनी टीम को मजबूती दी। मुनरो ने 31 गेंदों में जहां 53 रन बनाए तो वहीं बाबर ने 28 गेंदों में 37 रन बनाकर अपनी टीम को सात विकेट से जीत दिला दी।