Sports

चेन्नई : इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट की दो बार की चैम्पियन चेन्नइयिन एफसी ने पुर्तगाल के अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ी इस्माइल गोंसालवेज के साथ 2020-21 सत्र के लिए करार करने की रविवार को घोषणा की। इस्मा के नाम से पहचाने जाने वाले इस 29 साल के खिलाड़ी के पास यूएफा (यूरोपीय फुटबॉल महासंघों का संघ) चैम्पियंस लीग में खेलने का अनुभव है।

उनके पास अग्रिम पंक्ति में किसी भी स्थान से खेलने की क्षमता है। भारतीय क्लब के साथ पहली बार करार हासिल करने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि चेन्नइयिन एफसी से जुड़कर शानदार लग रहा है। यह क्लब ऐसे शहर का प्रतिनिधित्व करता है जिसकी संस्कृति संमृद्ध है और इसके प्रशंसक अद्भुत हैं।''

यूएफा चैम्पियंस लीग यूरोपा चैम्पियंस लीग और एएफसी एशियाई चैम्पियंस लीग में खेलने का अनुभव रखने वाले इस खिलाड़ी ने कहा कि टीम के मुख्य कोच के साथ मेरी बातचीत शानदार रही है। मुझे उनकी योजना पर पूरा भरोसा है। मैं टीम और कोच की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। कोच कसाबा लैसजलो ने कहा कि इस्मा के पास एशिया में खेलने का अनुभव है और वह गोल के लिए मौके बनाने में शानदार हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा से टीम को फायदा होने की उम्मीद है।

.
.
.
.
.