Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड में नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेल रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बेहतरीन पारी खेलते हुए बुधवार को नॉर्थम्प्टन में समरसेट के खिलाफ 244 रनों की शानदार पारी खेली। 23 वर्षीय खिलाड़ी ने नॉर्थम्पटनशायर के लिए पिच पर दबदबा बनाया। इसके बाद उन्होंने दोहरे शतक का जश्न मनाने के लिए आइस कैंडी का सहारा लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि चीट डे तो बनता है। इससे पहले खिलाड़ी का आईपीएल 2023 सीजन बेहद खराब रहा था। 

विस्फोटक बल्लेबाज ने अपने अविश्वसनीय बल्लेबाजी प्रदर्शन से कहर बरपाया और क्रीज पर अपने समय के दौरान 28 चौके और 11 छक्के लगाए। प्रतिभा के इस लुभावने प्रदर्शन के बाद पृथ्वी शॉ ने पुरस्कार के रूप में अपने आहार से एक दिन की छुट्टी ले ली। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें एक बर्फ की कुल्फी भी शामिल थी। प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर ने अपने शानदार दोहरे शतक के बाद चीट डे और आज तो बनत है लिखा। 

PunjabKesari

विशेष रूप से पृथ्वी शॉ ने 153 गेंदों पर 244 रनों की बेहतरीन पारी के साथ लिस्ट ए क्रिकेट में नॉर्थम्पटनशायर के बल्लेबाज के रूप में रिकॉर्ड बनाया। यह उल्लेखनीय उपलब्धि किसी लिस्ट-ए मैच में अब तक का छठा सबसे बड़ा स्कोर भी है। दोहरे शतक के बाद शॉ ने कहा, 'निश्चित रूप से एक अनुभव। मैं वास्तव में यह नहीं सोच रहा हूं कि भारतीय चयनकर्ता क्या सोच रहे होंगे, बल्कि मैं यहां खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के साथ सिर्फ अच्छा समय बिताना चाहता हूं। नॉर्थम्प्टनशायर ने मुझे यह अवसर दिया है... वे वास्तव में मेरी तलाश कर रहे हैं। मैं वास्तव में इसका आनंद ले रहा हूं।'