IPL 2019
Sports

जालन्धर : आईपीएल-11 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सफर खत्म हो गया है। इसे खत्म करने में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी युसूफ पठान ने। दरअसल पहले खेलते हुए हैदराबाद ने केवल 146 रन बनाए थे। आरसीबी जैसे बड़ी टीम जिसमें दुनिया के धुरंधर बल्लेबाज है, के लिए यह लक्ष्य काफी छोटा था। उम्मीद मुताबिक आरसीबी ने शुरुआत भी धमाकेदार ही की। 

पार्थिव पटेल और विराट कोहली ने कुछ अच्छे शॉट लगाकर स्कोर 50 पार लगाया। ऐसे समय जब आरसीबी की जीत लगभग पक्की लग रही थी, शाकिब अल हसन की एक गेंद अपना काम कर गई। शाकिब की गेंद विराट के बल्ले का किनारा लेते हुए शॉर्ट थर्ड मैन की ओर उठ गई। सतर्क खड़े युसूफ पठान ने छलांग लगा अपने दाएं हाथ से कैच पकड़ लिया। इस कैच ने पूरे मैच का रुख ही बदलकर रख दिया। मजबूत नजर आ रही आरसीबी एक के बाद एक विकेट गंवाकर मैच गंवा बैठी।

वहीं, युसूफ ने जैसे ही कैच पकड़ा, कमेंट्री बॉक्स में बैठे उनके भाई इरफान पठान भी खुश हो गए। उन्होंने ट्वीट कर अपने बड़े भाई से पूछ लिया- ये कैच था या आम तोड़ा है? देखें ट्विट-

मैच के अगले दिन युसूफ पठान ने भी छोटे भाई इरफान के इस ट्विट का जवाब दिया। उन्होंने लिखा- बचपन में खूब आम तोड़कर खाए हैं यह उसी का परिणाम है।

युसूफ के इस खूबसूरत कैच पर सोशल साइट्स पर भी हुई खूब तारीफें

.
.
.
.
.