Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : पंजाब किंग्स के सहायक कोच ब्रैड हैडिन ने कहा है कि अगर सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह निरंतरता पाते हैं तो वह काफी खतरनाक खिलाड़ी हो सकते हैं। मोहाली के पीसीए स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने पीबीकेएस को छह विकेट से हराया। पंजाब के ओपनर प्रभसिमरन खाता भी नहीं खोल सके। वो लगातार दूसरी बार जीरो पर आुट हुए। प्रभसिमरन के बारे में बोलते हुए, हैडिन ने कहा कि वह पीबीकेएस के लिए मैच विजेता हो सकता है, और यह उसके बारे में है कि वह टीम के भीतर अपनी भूमिका को समझे। प्रभासिमरन ने आईपीएल 2023 में चार मैचों में 83 रन बनाए हैं।

हैडिन ने कहा, “युवा लोग खराब समय से गुजरने वाले हैं। वे सीख रहे हैं कि हमने आरआर के खिलाफ क्यों और क्या देखा देखा। वह बेहद प्रतिभाशाली है। उसके पास मैदान के चारों ओर खेलने के लिए बहुत शॉट हैं और वह मैच विजेता हो सकता है। तो, यह सिर्फ उसके बारे में है कि वह अपनी रफ्तार और अपनी भूमिका को समझे।”

PunjabKesari

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि प्रभसिमरन बहुत खतरनाक खिलाड़ी हो सकते हैं अगर वह कुछ निरंतरता पा सकते हैं। पीबीकेएस के सलामी बल्लेबाज पिछले दो मैचों में अपना खाता खोलने में नाकाम रहे हैं, इससे पहले उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया था। उन्होंने कहा, ''हम उसे क्रिकेट की उस शैली में खेलने के लिए समर्थन देने जा रहे हैं जिसकी हमें पहले छह ओवरों में जरूरत है और यह एक उच्च जोखिम वाला खेल होगा। हम कुछ अच्छे और बुरे प्रदर्शन देखने जा रहे हैं। वह आएगा और हम उल्टा जानते हैं। अगर वह कुछ निरंतरता पा सकता है, तो वह बहुत खतरनाक खिलाड़ी होगा।"

वहीं मैच गंवाने पर हैडिन ने कहा कि हम शायद 20-30 रन कम थे। उन्होंने कहा कि उनके कुछ बल्लेबाज बीच में अधिक सक्रिय हो सकते थे। पीबीकेएस ने जीटी के खिलाफ कुल 153/8 स्कोर खड़ा किया और अंतिम ओवर में मैच हार गया। हैडिन ने कहा, “यह हमारी बल्लेबाजी थी, हम शायद 20-30 रन से कम थे और परिणाम में यही अंतर था। पिछले मैच में, मैंने सोचा था कि हैदराबाद ने अच्छी गेंदबाजी की थी, लेकिन इस बार बल्ले से हमारी गलती थी, कुछ खिलाड़ियों का फायदा नहीं उठा पाए, जो अंदर आए और थोड़े बहुत थे वो बल्ले से थोड़ा सक्रिय हो सकते थे।"