Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच रावलपिंडी में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने विकेट के पीछे से कॉमेंट्री कर लोगों का खूब मनोरंजन किया। दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रिजवान पहले बल्ले से शतक लगाया और उसके बाद विकेटकीपिंग के दौरान सभी को एंटरटेन किया।

दरअसल द.अफ्रीका की दूसरी पारी के 21वें ओवर के दौरान मैदान में बिल्ली आई गई। इस दौरान पाकिस्तान टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान अजहर अली बिल्ली को मैदान से बाहर भेजने के लिए उसके पीछे दौड़े। इस दौरान जब अजहर अली बिल्ली को मैदान से भगाने के लिए दौड़ रहे थे विकेट के पीछे खड़े रिजवान ने ऐसा कमेंट किया जिससे कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी हंसने लगे।

जब अजहर अली बिल्ली भाग रहे तो रिजवान ने कहा कि अज्जू भाई इसका कोविड टेस्ट नहीं हुआ है इसका बिल्ली बायो बबल में नहीं है। रिजवान की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। लोग रिजवान की इस कमेंट्री के खूब मजे ले रहें और वीडियो को भी खूब शेयर कर रहें हैं। 

गौर हो कि द.अफ्रीका के खिलाफ रिजवान ने शानदार पारी खेलते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया। उन्होंने नाबाद 115 रन की पारी खेली। द.अफ्रीका को टेस्ट मैच के आखिरी दिन जीत के लिए 243 रन की जरूरत है। द. अफ्रीका ने चौथे दिन के खेल खत्म होने तक एक विकेट के नुकसान पर 127 रन बना लिए हैं।
 

.
.
.
.
.