Sports

नई दिल्ली : शेन वार्न के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के स्पिन अटैक को बाखूबी संभाल रहे नाथन लियोन 32 साल के हो गए हैं। टेस्ट क्रिकेट में 363 विकेट चटकाने वाले लियोन कुछ सालों पहले अपने साथी क्रिकेटर की प्रेमिका चुराने के कारण बदनाम हो गए थे। कहा जाता है कि नाथन लियोन ने ग्लैमरस वुमन एमा मैकार्टी के चक्कर में अपनी 10 साल पुरानी शादी तक तोड़ ली थी। एमा इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिशेल मार्श को डेट कर रही थी। इसी बीच वह लियोन को मिली। दोनों में बातचीत होती रही। आखिर दोनों रिलेशनशिप में आ गए।

एमा-नॉथन को किस करते देख लिया था पत्नी ने

PunjabKesari

करीब एक साल पहले ही नॉथन और एमा को एक गाड़ी में किस करते हुए उनकी पत्नी मेलिसा ने देख लिया था। इसके बाद से  दोनों की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई थी। तब यह मामला इसलिए भी बढ़ गया था क्योंकि एमा से मिलने से पहले नॉथन अपने घर-परिवार के साथ खुशी-खुशी फोटो खिंचवाकर गए थे।

PunjabKesari

हालांकि इस दौरान मेलिसा ने पति की भूल को छिपाने की कोशिश की। इस दौरान नॉथन ने भी एमा के साथ अपने रिश्तों पर दुनिया के सामने चुप्पी साधे रखी। लेकिन मामला तब और बिगड़ गया जब एमा ने सोशल मीडिया पर नाथन के साथ अपनी फोटोज दोबारा शेयर करनी शुरू कर दी। इन फोटोज में नाथन एमा के साथ यूनान और दक्षिण अफ्रीका की बेहतरीन लोकेशन पर दिख रहे थे।

मिशेल मार्श से भी नजदीकियां रख चुकी है एमा

PunjabKesari
इसी सप्ताह मेलिसा ने घटना को एक साल होने के बाद दिल की बात साझा की और कहा वह ऐसे शख्स के साथ रही थी, जो उनके लिए अजनबी था। उन्होंने अपनी बेटियों के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, हम अब वो परिवार नहीं हैं, जो कभी हुआ करते थे। पर लड़कियों की गैंग अब मजबूत हो चुकी है। मजे की बात है कि एमा अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मिचेल मार्श की माशूका भी रह चुकी हैं।

नॉथन लायन का क्रिकेट करियर
टेस्ट : 91 मैच, 1003 रन, 363 विकेट
वनडे : 29 मैच, 77 रन, 29 विकेट
फस्र्ट क्लास : 150 मैच, 1762 रन, 530 विकेट
लिस्ट ए : 71 मैच, 213 रन, 83 विकेट

नाथन के नाम  : गैरी, गाजा, लयानो, लॉयन, गॉट, लॉयन किंग
 

.
.
.
.
.