Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूरी बनाए रखने वाले पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर उनकी आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने बड़ा बयान दिया है। फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी जब तक चाहें क्रिकेट खेल सकते हैं और यही उनकी टीम के लिए अच्छा रहेगा। 

स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी के खेलने पर ये कहा 

PunjabKesari, Stephen Fleming

अबु धाबी में होने वाली टी10 लीग में एक टीम के कोच के रूप में बात करते हुए फ्लेमिंग ने धोनी के बारे में बात की। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा, 'देखिए मैं चाहूंगा कि धोनी जितना लंबा खेल सकें खेलें। हालांकि मैंने हाल ही में उनसे बात नहीं की है। उम्र मेरे लिए अनुभव और सही फैसलों का नाम है। धोनी जितना लंबा खेलेंगे उतना ही चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अच्छा रहेगा।' 

इससे पहले सौरव गांगुली ने भी धोनी के बारे में ये कहा था 

PunjabKesari, sourav ganguly photo, सौरव गांगुली

गौर हो कि हाल ही में हाल ही में बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने धोनी के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि 24 अक्टूबर को वह इस बारे में भारतीय चयनकर्ताओं से बातचीत करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वो धोनी के मुद्दे पर चयनकर्ताओं की सोच जानना चाहते हैं। 

.
.
.
.
.