Sports

स्पोर्ट्स डेसक : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान बायो-बबल में एक-एक बार एक खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के मामले सामने आने के बाद इस मशहूर टी20 लीग को अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया है। आईपीएल स्थगित होने के बाद ऐसी अफवाहें भी फैलनी शुरू हो गई हैं कि आईपीएल रद्द हो सकता है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने साफ किया कि आईपीएल 14 को रद्द नहीं किया गया है। 


 
एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान राजीव शुक्ला ने कहा, एक बात मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि आईपीएल को रद्द नहीं टाला गया है। उन्होंने कहा, आईपीएल 14 के बचे हुए मैच होगे और उचित समय पर जब कोविड की स्थिति में सुधार होगा तो इस पर निर्णय लिया जाएगा। 

आईपीएल के निलंबित होने के बाद ये जानकारी भी सामने आई थी कि मौजूदा आईपीएल सत्र एक सप्ताह बाद फिर शुरू होगा। इस पर उन्होंने कहा निलंबन का सुझाव देने वाली रिपोर्ट केवल 5 दिनों या एक सप्ताह के लिए है, ये बात भी सच नहीं है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि पांच दिन या एक सप्ताह के बाद टूर्नामेंट फिर से शुरू होगा, यह संभव नहीं है। 

गौर हो कि कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव पाए जाने के बाद राॅयल चैलेंजर्स के साथ गत सोमवार को मैच स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के 2 सदस्यों जिसमें गेंदबाजी कोच भी शामिल थे, के संक्रमित होने के बाद बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला मैच भी टाल दिया गया। इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा और सनराइजर्स के रिद्धिमान साहा संक्रमित की जानकारी सामने आने के बाद पूरे टूर्नामेंट को अनिश्चित काल के लिए निलंबित करने का फैसला लिया गया और इस बाबत सूचना जारी की गई। 

.
.
.
.
.