Sports

नई दिल्ली : भारत क्रिकेट बोर्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 15 सितंबर से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा करीब तीन सप्ताह पहले ही कर दी। ऐसा पहली बार है जब दो देशों के टूर्नामैंट में बीसीसीआई ने इतने दिन पहले ही टीम इंडिया की घोषणा कर दी। बीसीसीआई ने इतनी जल्दबाजी क्यों की इसकी वजह अब सामने आई है। और यह बेहद मजेदार है।
दरअसल टीम इंडिया का मुख्य स्पांसर बदल गया है। यानी टीम इंडिया अब ओप्पो नहीं बल्कि बायजू के लोगो के साथ मैच खेलती नजर आएगी। आपाधाबी में कहीं टीम इंडिया की जर्सी लेट न हो जाए इसलिए स्पांसर कंपनी ने बीसीसीआई से गुजारिश की थी कि वह जर्सी तैयार करने के लिए उन्हें कुछ वक्त दे। स्पांसर कंपनी को खुश करने के लिए बीसीसीआई ने तीन सप्ताह पहले ही टीम अनाऊंस कर दी। वहीं, क्रिकेट फैंस तीन सप्ताह में बनने वाली टीम इंडिया की जर्सी को लेकर भी हैरान हैं।
बता दें कि भारतीय टीम ने 15 सितंबर से धर्मशाला के मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलना है। टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह को शामिल नहीं किया गया है जोकि बीसीसीआई का चौकाने वाला फैसला है। वहीं, फैंस के लिए खास बात यह है कि हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में वापस लौट आए हैं।

.
.
.
.
.