Sports

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट टीम भ्रष्टाचार रोधी रोधी नियम के उल्लंघन के दोषी पाये जाने के बाद एक साल की सजा पूरा करने जा रहे हरफनमौला शाकिब अल हसन का स्वागत करने के लिए तैयार है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने एक भारतीय सट्टेबाज से संपर्क किए जाने की सूचना नहीं देने पर शाकिब पर 29 अक्टूबर 2019 को दो साल का प्रतिबंध लगाया था जिसमें से एक साथ निलंबित प्रतिबंध था। उनका यह प्रतिबंध गुरुवार को पूरा हो जाएगा।

PunjabKesari

शाकिब ने इसके बाद कई बार स्वीकार किया कि अधिकारियों को सूचना नहीं देने में उनसे गलती हुई। बांग्लादेश के टी20 टीम के कप्तान माहमुदुल्लाह ने कहा कि टीम ड्रेसिंग रूम में शाकिब के स्वागत का इंतजार कर रही है। माहमुदुल्लाह ने कहा कि हमारा खिलाड़ी वापस आ रहा है।

उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि शाकिब इतने वर्षों से बांग्लादेश क्रिकेट टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं। हम सभी ड्रेसिंग रूम में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह जानकर अच्छा लग रहा है कि हम उसे देख सकते हैं, उससे बात कर सकते हैं और उसके साथ समय बिता सकते हैं।

PunjabKesari

यह 33 साल का हरफनमौला खिलाड़ी अभी अमेरिका में है और अगले महीने उनके बांग्लादेश लौटने की संभावना है। शाकिब के साथ पिछले 13 वर्षों से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे माहमुदुल्लाह ने कहा कि शाकिब एक चैंपियन खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि उसे फिर से लय हासिल करने में देर नहीं लगेगी। मुझे विश्वास है कि क्रिकेट के मैदान में उतरते ही वह इसे वापस पा लेंगे।

.
.
.
.
.