Sports

बैंकाक : भारतीय शटलर किदाम्बी श्रीकांत को प्रोटोकॉल के कारण हाल में समाप्त हुए थाईलैंड ओपन से हटने के लिये बाध्य होना पड़ा था लेकिन भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) द्वारा उनके 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास को एक हफ्ता घटाने के बाद रविवार को उन्होंने फिर से ट्रेनिंग शुरू कर दी। श्रीकांत को थाईलैंड ओपन से इसलिये हटना पड़ा था क्योंकि वह बी साई प्रणीत के साथ एक ही कमरे में ठहरे हुए थे जो कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिले थे।

श्रीकांत हालांकि सोमवार को अनिवार्य पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव आये थे और थाईलैंड में पहुंचने के बाद भी परीक्षण में नेगेटिव ही थे। सत्ताईस वर्षीय श्रीकांत ने मंगलवार को पहले दौर के मुकाबले में थाईलैंड के सितिकोम थामासिन को 21-11 21-11 से हरा दिया था जिसके बाद उन्हें टूर्नामेंट से हटना पड़ा था। 

बीएआई ने यह भी घोषणा की कि पूरी भारतीय टीम का सोमवार को अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण कराया जायेगा। बीएआई ने ट्वीट किया कि श्रीकांत किदाम्बी पर अपडेट, बीएआई ने उनके 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास को एक हफ्ते घटा दिया है और पूर्व नंबर एक शटलर ने आज से ट्रेनिंग शुरू कर दी है। प्रोटोकॉल के अनुसार पूरी टीम का भी कल अनिवार्य कोविड-19 परीक्षण कराया जाएगा।