Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुब्रमण्यम बद्रीनाथ ने इस महीने की शुरुआत में जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद रुतुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह को वनडे मैच से बाहर किए जाने पर चयनकर्ताओं पर तीखा हमला किया है। गुरुवार को चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के आगामी व्हाइट-बॉल दौरे के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की और गायकवाड़ को टी20 या वनडे के लिए नहीं चुना गया, जबकि रिंकू ने टी20 में अपनी जगह बरकरार रखी।

गायकवाड़ के बाहर किए जाने के बाद बद्रीनाथ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि क्रिकेटरों को भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए सिर्फ असाधारण प्रदर्शन से ज्यादा की जरूरत हो सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि खिलाड़ियों को लगातार टीम में चुने जाने के लिए कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ संबंध रखना और टैटू बनवाना जरूरी हो सकता है।

बद्रीनाथ ने कहा, 'कभी-कभी ऐसा लगता है कि आपको एक बुरे आदमी की छवि की आवश्यकता है, जब रिंकू सिंह, रुतुराज गायकवाड़ और अन्य जैसे खिलाड़ियों को भारतीय टीम के लिए नहीं चुना जाता है। ऐसा लगता है कि आपको कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिश्ते में होना चाहिए, एक अच्छा मीडिया मैनेजर होना चाहिए और शरीर पर टैटू होना चाहिए।' गायकवाड़ ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन पारियों में 7, 77 और 49 रन बनाए और इसके बाद उन्हें सीरीज के अंतिम टी20आई के लिए आराम दिया गया। इस बीच रिंकू ने जिम्बाब्वे टी20आई में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।