Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का अंतिम टेस्ट गाबा में खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क सोमवार को हैमस्ट्रिंग (घुटने के पीछे की नस) में खिंचाव के कारण परेशान रहे लेकिन शीर्ष बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को उम्मीद है कि यह तेज गेंदबाज भारत के खिलाफ चौथे और निर्णायक टेस्ट मैच के पांचवें दिन गेंदबाजी करने के लिये फिट हो जाएगा। 

भारत के सामने गाबा में जीत के लिए 328 रन का लक्ष्य है लेकिन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क अंतिम दिन के खेल से पूर्व हैमस्ट्रिंग में खिंचाव से परेशान दिखे जो कि ऑस्ट्रेलिया के लिये चिंता का विषय है। भारत की दूसरी पारी में अपने एकमात्र ओवर के दौरान स्टार्क असहज नजर आए। इसके बाद बारिश के कारण दिन का खेल जल्दी समाप्त करना पड़ा। स्मिथ को हालांकि उम्मीद है कि यह 30 वर्षीय गेंदबाज मंगलवार तक फिट हो जाएगा। 

स्मिथ ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी (हैमस्ट्रिंग में खिंचाव) स्थिति के बारे में पूरा पता नहीं है। मैंने भी वही देखा कि मिशेल के दाएं पांव की नस में खिंचाव है।' उन्होंने कहा, ‘चिकित्सा टीम उनको देखेगी और मैं इतना जानता हूं कि मिशेल बेहद दमदार खिलाड़ी है। वह पहले भी चोटों के साथ खेलता रहा है और उसने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी इसलिए उम्मीद है कि वह कल तक ठीक हो जाएगा।' 

.
.
.
.
.