Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुशती से राजनीति के मैदान पर उतरी भारतीय रेसलर बबीता फोगाट एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भारतीय सैनिक का वीडियो अपलोड किया है। जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

भारत चाइना बॉर्डर से भारतीय सेना के एक जवान की देशवासियों से चीनी सामान के बहिष्कार के लिए मार्मिक अपील जरूर सुनें। सुनकर आंखों में आंसू आ जाएंगे।इस वीडियो को देश के कोने कोने में पहुंचा दें।सेना के जवान ने देशवासियों से सहयोग मांगा है। #SaluteIndianArmy#bycottchineseproducts pic.twitter.com/v5tmjdoJH6

— Babita Phogat (@BabitaPhogat) June 26, 2020

दरअसल, बबीता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, भारत चाइना बॉर्डर से भारतीय सेना के एक जवान की देशवासियों से चीनी सामान के बहिष्कार के लिए मार्मिक अपील जरूर सुनें। सुनकर आंखों में आंसू आ जाएंगे।इस वीडियो को देश के कोने कोने में पहुंचा दें।सेना के जवान ने देशवासियों से सहयोग मांगा है। बता दें, इस वीडियो में भारतीय सैनिक चाइनिज सामान और एप को बायकाॅट करने की बात कर रहा है। हालांकि देश में कई राज्यों में चीनी सामान को बाॅयकाॅट करने के रोष प्रदर्शन भी हो चुके है। 

Sports
गौरतलब है कि इससे पहले बबीता फोगाट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'करण जौहर कौन है?? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में? इसकी बपौती है क्या? फिल्म इंडस्ट्री इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना रनौत है जो इसको जवाब देती है। इस गैंग की सभी फिल्मों का बॉयकॉट करो।' बबीता ने आगे लिखा, अब समय आ गया है फिल्म इंडस्ट्री को चुनिंदा परिवारों की गिरफ्त से बाहर करवाया जाए। 

 

.
.
.
.
.