Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान के ऑल-फॉर्मेट कप्तान बाबर आजम ने तेजतर्रार आधुनिक क्रिकेट के साथ बने रहने के लिए अपने कौशल में नए शॉट्स जोडऩे के इरादे का खुलासा किया है। स्टार बल्लेबाज ने कहा कि वह नए शॉट्स का अभ्यास कर रहा है और मैचों में उनका उपयोग करने की योजना बना रहा है क्योंकि वह आधुनिक क्रिकेट की मांगों के अनुकूल होने का प्रयास कर रहे हैं। 28 वर्षीय क्रिकेटर ने कहा कि फिलहाल वह पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में पेशावर जाल्मी के लिए बढिय़ा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

 

बाबर आजम ने भारत में आयोजित होने वाले आगामी आईसीसी विश्व कप 2023 को जीतने का इरादा व्यक्त करते हुए कहा- मैं चाहता हूं कि मेरा देश विजेता बने। बाबर जो पीएसएल में अब पेशावर जाल्मी के साथ जुड़े हैं, का कहना है कि वह अपने समय का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने बीते सप्ताह पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच हुए रोमांचक मुकाबले पर भी बात की। 

 

वहीं, विरोधियों पर बात करते हुए बाबर ने कहा कि वह अभी भी अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। वह बाहरी कारकों को अपने प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करने देते। बाबर जोकि पीएसएल इतिहास में लीडिंग स्कोरर हैं, ने कहा कि वह मैदान पर आक्रामकता दिखाने के हक में नहीं है। चीजों को सरल रखना ज्यादा जरूरी है।