Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट प्रशंसक एक बार फिर से उत्साह से भर गए हैं क्योंकि पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने कराची में पूर्व क्रिकेट दिग्गज शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा (Ansha) के साथ दोबारा शादी कर ली है। इस जोड़े का निकाह समारोह इस साल फरवरी में हुआ था। अब क्रिकेट विश्व कप से ठीक पहले जोड़े ने अपने प्यार का खुले आम इजहार करने के लिए यह मौका बनाया है।  

 

अफरीदी की शादी के दौरान प्रशंसकों को एक दिल छू लेने वाला पल भी महसूस हुआ जब टीम कप्तान बाबर आजम को शाहिद अफरीदी और दूल्हे (शाहीन) के साथ गले मिलते हुए देखा गया। इस साल की शुरुआत में, दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने पुष्टि की थी कि शाहीन की शादी का उत्सव इस साल सितंबर में शुरू होगा। निकाह समारोह में, एक रिसेप्शन आयोजित किया गया जहां शीर्ष क्रिकेटर बाबर आजम, सरफराज अहमद, नसीम शाह और शादाब खान और अन्य सेलेब्स मौजूद रहे।

 

 

 

 

बाबर आजम के शाहीन की शादी में आते ही दोनों में अनबन की खबरों पर विराम लग गया है। पाकिस्तान जब एशिया कप से बाहर हुआ था तो ड्रेसिंग रूम में बाबर आजम और शाहीन के बीच अनबन की खबरें बाहर आई थीं। इस पर मंगलवार दोपहर को ही शाहीन ने बाबर के साथ एक तस्वीर साझा कर विराम लगा दिया था। अब जब बाबर शाहीन की शादी में पहुंच गए हैं तो क्रिकेट फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।