Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बाबर आजम ने बुधवार को न्यूजीलैंड की मजबूत टीम के खिलाफ जीत के बाद कहा कि पाकिस्तान को यकीन है कि वे अपने बाकी बचे मैच जीतकर विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बना सकते हैं। आजम ने नाबाद 101 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड के 238 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने चार विकेट पर 241 रन बनाकर जीत दर्ज की।

PunjabKesari 
विश्व कप में पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। टीम ने अपने पहले पांच में से तीन मैच गंवाए और सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज कर सकी थी जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा। पाकिस्तान ने हालांकि रविवार को लार्ड्स में दक्षिण अफ्रीका और फिर बुधवार को यहां न्यूजीलैंड को हराकर शानदार वापसी की। सरफराज अहमद की टीम को अगले मैच में शनिवार को अफगानिस्तान से भिड़ना है जबकि टीम अपना अंतिम लीग मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।

PunjabKesari
न्यूजीलैंड के खिलाफ 10वां शतक जड़ने वाले आजम ने कहा, ‘आत्मविश्वास महत्वपर्ण है। हमें विश्वास है कि हम अपने अगले दो मैच जीत सकते हैं और फिर आगे के बारे में सोचेंगे।' उन्होंने कहा, ‘जब हम मैच नहीं जीत रहे थे तब हमने एक दूसरे से बात की और हमें विश्वास था कि हम ऐसा कर सकते हैं और अब हमारा ध्यान अगले मैच पर है।' गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया एकमात्र टीम है जो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सफल रहा है जबकि न्यूजीलैंड, भारत और इंग्लैंड शीर्ष चार में शामिल हैं। 

.
.
.
.
.