Sports

ब्रिस्टल (यूके) : पांचवें वनडे के साथ इंग्लैंड पर सीरीज जीतने पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिशेल मार्श ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन किया और इंग्लिश टॉप ऑर्डर की शानदार शुरुआत के बाद मैच में वापसी की।

ऑस्ट्रेलियाई स्पिनरों, खासकर ट्रैविस हेड की शानदार गेंदबाजी और मैथ्यू शॉर्ट के शानदार अर्धशतक की बदौलत विश्व चैंपियन टीम ने सोमवार को पांचवें और अंतिम वनडे में डकवर्थ लुईस पद्धति के जरिए इंग्लैंड पर 49 रन से जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली। 

मार्श ने मैच के बाद कहा, 'वे (इंग्लैंड) बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहे थे। लेकिन हमारे गेंदबाजों ने परिस्थितियों का अच्छे से आकलन किया, वापसी करने के लिए उनका प्रयास शानदार रहा।' उन्होंने यह भी कहा कि टीम को बल्लेबाजों को चुनौती देने और उन्हें परेशान करने के लिए अधिक गेंदबाजी विकल्पों की आवश्यकता है और 12 दिनों के भीतर पांच वनडे में प्रतिस्पर्धा करना एक चुनौती थी। 

उन्होंने कहा, 'हमारे पास कुछ अनुभवी क्रिकेटर थे, जिन्होंने नेतृत्व किया। हमारे पास बहुत कुछ है, उन ट्रॉफियों को जीतना मुश्किल है। हम कुछ महीनों में पाकिस्तान का सामना करने के लिए उत्सुक हैं। हमने युवा खिलाड़ियों पर जोर दिया है, हमारे पास भविष्य में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने के लिए कई खिलाड़ी हैं।'