Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पैट कमिंस की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को घरेलू जमीन पर एशेज सीरीज जीतकर अपने नाम कर ली है। एशेज सीरीज जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जमकर इस जीत का जश्न मनाया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड टीम के साथ मिलकर रात को होटल में खूब बीयर पी और पार्टी की। इस पार्टी के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने खूब शोरशराबा किया जिस कारण पुलिस को बुलाना पड़ा। 

एक रिपोर्ट के अनुसार बीयर पार्टी में ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट, तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन शामिल थे। रात से शुरू हुई यह बीयर पार्टी सुबह तक चली। ज्यादा शोर शराबे के कारण पुलिस को बुलाना पड़ा। जिसके बाद पुलिस ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अपने-अपने होटल जाने को कहा।

वहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि सभी खिलाड़ी जर्सी में थे। इसकी एक वीडियो भी सामने आई है। वहीं इस मामले पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड का भी बयान सामने आ गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस पूरे मामले पर कहा कि वह इस मामले की जांच करेंगे।

गौर हो कि एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 146 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने 4-0 से सीरीज अपने नाम की। ऑस्ट्रेलिया ने 34वीं बार एशेज सीरीज अपने नाम की है। दोनों टीमों के बीच अब तक 72 एशेज सीरीज खेली जा चुकी है। 

.
.
.
.
.