Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : एशेज सीरीज के चौथे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान इंग्लैंड को हरा दिया है। लेकिन अब ऑस्ट्रेलिया के अभ्यास मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई कोच ज‌‌स्टिन लैंगर पुशअप्स लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल वह सजा के रूप में ऐसा कर रहे थे जो उन्होंने ही निर्धारित की थी। 

सीरीज की तैयारियों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का नियम है कि जो गलती करेगा उसे सजा मिलेगी। ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए चौथे टेस्ट मैच के दौरान अभ्यास सत्र में एक गेंद को लैंगर अपने बल्ले से हिट नहीं कर पाए। फिर क्या था, लैंगर को सजा के तौर पर 10 पुशअप्स लगाने पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा शेयर किया गया है।

गौर हो कि इस टेस्ट मैच की पहली पारी में स्टीव स्मिथ के दोहरे शतक (211 रन) की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने  497 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी इंग्लैंड 301 रन पर सिमट गई। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 186 रन पर अपनी दूसरी पारी घोषित करके मेजबान को बड़ा लक्ष्य दिया। लेकिन इस बार भी ब्रिटिश खिलाड़ी लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहे और दूसरी पारी में 197 रन पर ही सिमट गई। 

.
.
.
.
.