Sports

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा कि वे भारत के ‘अविश्वसनीय' गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ अपने कौशल का परीक्षण करना चाहेंगे और रविवार से शुरू होने वाले पहले अभ्यास मैच में उन्हें दबाव में डालने की कोशिश करेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 दिसंबर से शुरु होने वाली चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला से पहले ऑस्ट्रेलिया ‘ए' टीम भारत ‘ए' के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी जिसमें टेस्ट विशेषज्ञ मैदान पर उतरेंगे। 

Travis Head | Australia cricket player profiles | The Cricketer

भारत के खिलाफ 2018 टेस्ट श्रृंखला में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा रहे हेड पहले अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया ए का नेतृत्व करेंगे। हेड ने कहा कि पिछली श्रृंखला की यादों और चीजें के बारे में सोच कर अच्छा लगता है, लेकिन उनका गेंदबाजी आक्रमण अविश्वसनीय है और सभी अच्छे से एक दूसरे का समर्थन करते है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि आपको नई गेंद का सामना करने के बाद मोहम्मद शमी जैसे गेंदबाज को खेलना होता है और उनकी लाइन-लेंथ बेहतरीन है। आप ढिलाई नहीं बरत सकते, आपको हर गेंदबाज का सामना सतर्कता से करना होगा।टेस्ट क्रिकेट में आप ऐसा ही उम्मीद करते है लेकिन उस तरह की गेंदबाजी के खिलाफ वह (2018 श्रृंखला) मेरा पहला अनुभव था। आपको हमेशा शत-प्रतिशत सतर्क रहना होगा। मैं टेस्ट श्रृंखला के शुरू होने का फिर से इंतजार कर रहा हूं, जहां हमारे पास अच्छा मौका होगा।

PunjabKesari

हेड ने कहा कि यह दोनों (अभ्यास) मैच हमारे लिए काफी अहम है। यह सिर्फ ऑस्ट्रेलिया ए के लिए अहम नहीं है बल्कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी काफी जरूरी है। हम अच्छा खेल कर भारत को दबाव में लाने की कोशिश करेंगे। मैं मैच शुरु होने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने नेट सत्र में काफी अभ्यास किया है और मैं थका नहीं हूं, मैं तरोताजा हूं।
 

.
.
.
.
.